ghanshyamsharmahindi.blogspot.com

Tuesday 30 January 2024

परीक्षा पर चर्चा प्रोग्राम में पीएम श्री के वि पालुवास के होनहार छात्र विवेक नारायण के ए आई प्रोजेक्ट का प्रदर्शन

 




परीक्षा पर चर्चा प्रोग्राम में पीएम श्री पालुवास के होनहार छात्र विवेक नारायण के ए आई प्रोजेक्ट का प्रदर्शन

यह पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय पालुवास के लिए बहुत गर्व का क्षण है कि 11वीं के युवा प्रतिभाशाली मास्टर विवेक नारायण ने 29 जनवरी 2024 को नई दिल्ली के प्रतिष्ठित भारत मंडपम में परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के सातवें संस्करण में भाग लिया। विवेक नारायण ने इस अवसर पर अपनी विद्यालय की कंप्यूटर शिक्षिका श्रीमती मोनिका रोहिला के निर्देशन में अपने असाधारण ए आई प्रोजेक्ट का प्रदर्शन किया और हमारे श्रद्धेय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गर्म जोशी भरी उपस्थिति में राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय पालुवास का प्रतिनिधित्व किया। हमें यह सुनहरा अवसर और दुर्लभ विशेषाधिकार देने के लिए सम्मानित  उपायुक्त महोदय श्री वरुण मित्रा जी और सभी योग्य सह-आयुक्त आयुक्तों के बहुत आभारी हैं।

आज विद्यालय के सभी छात्रों और शिक्षकों ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा और परीक्षा तनाव को पीछे छोड़कर अच्छे अंक लाने की ओर अग्रसर होने का आत्मविश्वास छात्रों में पैदा हुआ। कार्यक्रम के बाद हमारे विद्यालय के प्राचार्य महोदय श्री महेंद्र सिंह जी ने आज छात्रों के अभिभावकों से भी परीक्षा का तनाव कम करने पर चर्चा की । साथ  ही परीक्षा के अनावश्यक तनाव और दबाव को कम करके इसे सही परिप्रेक्ष्य में देखने का आग्रह किया।

No comments:

Post a Comment

हर घर तिरंगा har ghar tiranga selfie my gov connect

  +91 93554 13636 *नमस्कार*   my gov connect द्वारा *हर घर तिरंगा* अभियान चलाया जा रहा है।      इसके अंतर्गत दिए गए नम्बर पर *Hi* लिखकर भेजे...