ghanshyamsharmahindi.blogspot.com

Friday 21 July 2023

विद्यार्थी परिषद् प्रतिज्ञा।हिंदी में। Also in ENGLISH । सीसीए। CCA । STUDENT COUNCIL OATH । HINDI

 







 







विद्यार्थी परिषद् प्रतिज्ञा 


()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()


         यह, मेरा विद्यालय है और मुझे इसका हिस्सा होने पर गर्व है। अपने विद्यालय का ध्वज ऊँचा रखना मेरा परम कर्त्तव्य है।

  

     मेरे उत्तरदायित्वों में मेरे शिक्षकों का सम्मान करना, कनिष्ठों की सहायता करना, सही और गलत के बीच से सही का साथ देना और विद्यालय परिसर के भीतर शिष्टाचार और स्वच्छता बनाए रखना शामिल हैं। 


     मैं अपने उस विद्यालय के नियमों और विनियमों का पालन करने का वचन देता हूँ , जिसका मैं अभिन्न अंग हूँ। 


|| जय हिंद         जय भारत ||

\\वन्दे मातरम्     भारत माता की - जय// 



{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}{}





घनश्याम शर्मा

केंद्रीय विद्यालय गोपेश्वर 

(पाठ्य-सहगामी क्रियाकलाप प्रभारी) 

No comments:

Post a Comment

हर घर तिरंगा har ghar tiranga selfie my gov connect

  +91 93554 13636 *नमस्कार*   my gov connect द्वारा *हर घर तिरंगा* अभियान चलाया जा रहा है।      इसके अंतर्गत दिए गए नम्बर पर *Hi* लिखकर भेजे...