ghanshyamsharmahindi.blogspot.com

Thursday 3 September 2020

केंद्रीय विद्यालय के शिक्षकों को अपनी रचनाएँ प्रकाशित करवाने के लिए अनुमति लेनी होती है । उसी का सम्भावित प्रारूप ।

 रचना प्रकाशन की अनुमति प्राप्त करने के लिए उपायुक्त महोदय के नाम प्रार्थना - पत्र । 


————————————————————————


सेवा में , 

उपायुक्त महोदय ,

(प्राचार्य के माध्यम से )

केंद्रीय विद्यालय संगठन ,

…………………...संभाग। 



विषय :- पुस्तक प्रकाशन/समाचार-पत्र या पत्रिका में रचना प्रकाशन   की अनुमति प्राप्त करने हेतु । 



श्रीमान जी , 


    विनयपूर्वक निवेदन है कि मेरी रुचि कविताएँ, कहानियाँ आदि लिखने में रही है । अभी मेरे पास काफ़ी रचनाएँ एकत्र हो गई हैं । अब मैं इन्हें पुस्तक के रूप में/ समाचार पत्र- पत्रिकाओं में प्रकाशित करवाना चाहता हूँ । मेरी रचनाओं / पुस्तक में कोई भी संवेदनशील / आपत्तिजनक सामग्री नहीं है । 

रचना-विवरण इस प्रकार है  :- 


शीर्षक - ………….



विधा -   …………



रचना / पुस्तक का विषय -    ………..



   कृपया इन्हें प्रकाशित करने की अनुमति प्रदान करके आप मुझे अनुगृहीत करें ताकि मेरी रचनाधर्मिता को एक निश्चित दिशा मिल सके । 


आपकी अति कृपा होगी । 


धन्यवाद सहित ,


भवदीय 


नाम - 


विद्यालय - 


दिनांक - 

No comments:

Post a Comment

हर घर तिरंगा har ghar tiranga selfie my gov connect

  +91 93554 13636 *नमस्कार*   my gov connect द्वारा *हर घर तिरंगा* अभियान चलाया जा रहा है।      इसके अंतर्गत दिए गए नम्बर पर *Hi* लिखकर भेजे...